Personal tools

Views

Dissertation (India)

geschrieben von am

संयुक्त वक्तव्य के अनुसार, बिना कोई नौ सौ करोड़ लोगों तक पहुँच ग्रह पर पानी पीने योग्य पानी। यह पूछे जाने पर कि एक बार-बार यह प्रश्न नहीं है, तो “मानव अधिकारों के लिए स्वच्छ पीने का पानी उपलब्ध नहीं हैं?’ पर्याप्त है जो उत्तर ‘हां’ है। यह एक बेहतर मानव अधिकार उल्लंघन कर सकते हैं कि “प्रश्न किया कि निर्धारित किया? ‘ऐसे कई तरीके से व्यवस्थित की वसूली के लिए सुधार आया है।

यह एक महत्वपूर्ण योगदान केराह (पी. एच. डी. द्वारा किया गया है। नवोन्मेष प्रबंधन की कुर्सी पर छात्र-से बढ़ाकर और विश्वविद्यालय में प्रोफेसर डा. गुस्ताव ईआरजीएमएन) के एक भाग के रूप में उनके मन में शोधप्रबंध मॅँएनजीएस विश्वविद्यालय में 3. इसके लिए वह एक उत्पाद विकसित यूटीएसीएआर में पानी के उपचार को बंद कर दिया गया, वह एक नवीन प्रस य़९या अनुकूल समाधान कम है।

श्री केराह शोधप्रबंध में दिखाया जाता, सर्वश्रेष्ठ यहहै कि जब जीवित रहना प्रणालियों की परंपरागत, नवीनता रणनीतियां बंद किया जाता है। नई समाधानों का पता लगाया जाना करने की भी आवश्यकता है। ग्राहकों को एक नई दिशा निर्देश किया जाना चाहिए कि अगले मार्ग की आवश्यकता है। पारंपरिक तरीकों का उत्पादन एक मदों, जैसे वहनीय नहीं हैं, जो प्राय: प्रत्येक ग्राहक की आवश्यकता हो सकती है. अंत में तेजी से वृद्धि हो रही है जो पंसदीदा नवीनतर प्रकार के सभी उपभोक्ताओं की व्यक्तिगत आवश्यकता है।

श्री केराह के विषय में जांच के पुलिसिया एक अन्तर-विषयक अंतराष्ट्रीय दृष्टिकोण का है। अपने अध्ययन से स्टॉकहोम, स्वीडन के लिए संयुक्त अरब अमीरात को अपने घर की छत पर विश्वविद्यालय के आधार मॅँएनजीएसई है। घर पर कर-आधार है, वह जांच के बारे में अध्ययन के निष्कर्षण एक दीर्घकालिक फील्ड परीक्षण से पेयजल उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें अस्वच्छ पानी इसके अतिरिक्त, तकनीकी भागों जांच दल ने अंतर्राष्ट्रीय सख्रमता केराह शामिल है।

इस बारे में जांच में शामिल यूटीएसीएआर कच्चे जल की सफाई क्या खनिज सौर >जा के बारे में जांच थे कि डिबस्टल्ड जल पीने योग्य पानी। बन गया है। इन कदमों में वर्णित सभापीठ थे और कुछ समाधानों मॅँसीएचईएम (संकाय) 4) राज्य परीक्षा में काम करते हैं। इसके अतिरिक्त, कोई जांच के बारे में थोड़ी बहती हवा के व्यवहार और प्रतिरोध वर्षा जल है। श्री केराह सुपरवाइजर और सहयोग के लिए संपर्क व्यक्ति स्नातक निबंध छात्रों को संबंधित है।

डाउनलोड

संपर्क:

Universität Siegen
Fakultät III: Wirtschaftswissenschaften, Wirtschaftsinformatik und Wirtschaftsrecht
Lehrstuhl für Innovations- und Kompetenzmanagement
Universitätsprofessor Dr. Gustav Bergmann
Diplom-Kaufmann Eckehard Krah
Raum: H-E 017
Hölderlinstraße 3
57076 Siegen
Germany
Telefon: +49 (0) 160 6095903
E-Mail: eke@ekrah.com/start

Different Languages:


Kommentare geschlossen.